फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में परिणीति चोपड़ा का लुक…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आएंगी। ये हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की रिमेक है। इसे रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। मेकर्स ने फिल्म में परिणीति के किरदार से जुड़ा पहला लुक जारी किया है, जिसमें वह एक बाथटब में बैठी खून से सनी हुई नजर आ रहीं हैं।

अपने कैरेक्टर को लेकर परिणीति ने कहा की – ‘इस फिल्म में एक अलग तरह का अनुभव हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि मैं जैसे किसी हॉस्टल में अनुशासित जीवन जी रही हूं। तीन ही काम हैं लाइफ के- शूट करो, आराम करो और उन्हें दोहराओ। मैं हर दिन शूटिंग से अलग कहीं और मन बहलाने की कोशिश करती हूं, लेकिन सेट पर जाने के लिए भी बेकरार रहती हूं। मुझे अपने कैरेक्टर मीरा से प्यार हो गया है। मैं उसी में बने रहना चाहती हूं। मीरा एल्कोहलिक है। इस तरह का किरदार मैंने कभी नहीं निभाया है।’

फिल्म की निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने बताया- ‘यह एक इंटेंस थ्रिलर कैरेक्टर है। मेरे पास परिणीति जैसी एक्ट्रेस है, जो किरदार को अलग ऊंचाइयों पर ले जाती है। मुझे लगता है बतौर एक्टर उनके पास देने के लिए बहुत कुछ है। एक अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिभा अभी तक सामने आना बाकी थी। इस किरदार से लोगों को वह देखने को मिलेगा।

Tag In

#द_गर्ल_ऑन_द_ट्रेन #परिणीति_चोपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *