फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को पूरे हुए 25 साल

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रेम और निशा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके साथ ही इन दोनों की लव स्टोरी के अलावा फिल्म के गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में पूरी कास्ट एक बार फिर से साथ आई। इस मौके पर सलमान और माधुरी ने एक साथ सुपरहिट गाने पर डांस किया।

इस मौके पर सलमान और माधुरी के अलावा पूरी स्टारकास्ट मीडिया से बात की। इसके बाद सलमान और माधुरी ने ‘पहला पहला प्यार’ गाने पर एक साथ डांस किया। माधुरी और सलमान के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान-माधुरी की केमिस्ट्री ठीक वैसी ही दिखाई दे रही है जैसे कि फिल्म में थी।

मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट सहित इससे जुड़े दूसरे लोग पहुंचे और मौके को सेलिब्रेट किया। इस दौरान माधुरी दीक्षित ने फ्लोरल प्रिंट की ब्लैक साड़ी पहनी। वहीं सलमान खान ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आए। राजश्री प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशक सूरज बड़जात्या ने किया था।

इसमें सलमान-माधुरी के अलावा अनुपम खेर, मोहनीश बहल, आलोक नाथ, रेणुका शहाणे और रीमा लागू जैसे दमदार कलाकारों ने काम किया। यह फिल्म देश में सौ करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली पहली फिल्म भी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने 2.75 करोड़ रुपये फीस ली थी। फिल्म ने अलग-अलग कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड के साथ फिल्म फेयर के भी कई अवॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब रही।

Tag In

#माधुरी_दीक्षित #सलमान_खान #हम_आपके_हैं_कौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *