बंद हो सकता है सलमान खान का शो बिग बॉस……?

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस’ हर सीजन में कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो जाता है। हालांकि हर सीजन सफलतापूर्वक पूरा भी हो जाता है। लेकिन इस बार शो पर खतरा दखाई दे रहा हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूचना और प्रसारण मंत्रालय बिग बॉस को बैन करने पर विचार कर रहा है। रिपोर्ट की मानें तो मंत्रालय ने इसे बैन करने का फैसला भी कर लिया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सरकार को पत्र लिखकर बिग बॉस के जरिए अश्लीलता फैलाए जाने की शिकायत की थी। विधायक ने शो को बैन करने मांगी की थी। जिसके बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद साफ हो जाएगा कि इसमें क्या दिखाया जा रहा है। इसके बाद हम इस पर फैसला लेंगे। खबर की मानें तो सूचना और प्रसारण मंत्रालय शो को बंद करने पर फैसला ले सकता है।

सरकार के सूत्र से पता चला है कि शो में शालीनता के सरे नियम तोड़े जा रहे है। मंत्रालय अब सच में इसे बैन करने पर विचार कर रहा है। ये शो नेगेटिव कंटेंट परोस रहा है। शो में कंटेस्टेंट एक दूसरे पर अश्लीलता से जुड़े भद्दे कमेंट करते हैं। जो हमारी संस्कृति के लिए स्वीकार नहीं है। ये कोई आम रिएलिटी शो नहीं है। इसलिए मंत्रालय इस पर सख्ती से पड़ताल कर रहा है’।

Tag In

#biggboss #biggboss13 #BJP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *