बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का पादरी पर लगा आरोप, इस स्थिति में मिली घर पर नाबालिग

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। देश में हर रोज बलात्कार, दुष्कर्म जैसे आपराधिक मामलें बढ़ते हुए नजर आ रहे है। महिलाओं, बच्चियों को घर से अकेले बाहर निकलना भी मुश्किल होता नजर आ रहा है। देश को शर्मसार करने वाली ऐसी घटनाओं पर सरकार नकेल लगाने में सफल होती नजर नहीं आ रही। हाल ही में सूत्रों से देश को शर्मसार करने वाली ऐसी ही घटना सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार ये शर्मनाक घटना पंजाब के गुरदासपुर जिले से आ रही है। जिसमें एक पादरी ने एक नवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिक किशोरी के साथ यह घिनौनी हरकत की। जानकारी के अनुसार किशोरी सुबह स्कूल के निकली और छुट्टी होने के बाद भी घर नहीं लौटी और शाम हो गई। उसके बाद परिजनों को चिंता होने लगी तो उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीड़िता के परिवार ने संदेह के तौर पर पादरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और बताया कि पादरी हमेशा घर पर भी आकर बेटी के साथ गंदी हरकतें करता था। इस आधार पर पुलिस ने पादरी के घर छापा मारा जहां पर किशोरी आपत्तिजनक स्थिति में मिली। पादरी को जब पुलिस के आने की जानकारी मिली तो उसने किशोरी को चारपाई के नीचे छुपा दिया। उसके बाद पुलिस ने पादरी को गिरफ्तार कर जेल में डाल कई धाराएं लगाकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tag In

#priest #raped

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *