बदल सकता है सलमान की फिल्म ‘भारत’ का टाइटल, रिलीज होने से पहले विवादों में फंसी फिल्म

फिल्म,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज होने से चार दिन पहले विवाद में फंस गई। बता दें कि फिल्म के टाइटल को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। याचिकाकर्ता ने इस बात की गुजारिश की है कि फिल्म का नाम बदला जाए। याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म के टाइटल से लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

 

‘ऑड टू माई फादर’ की रीमेक बताई जा रही है भारत

 

बता दें की सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 2014 में आई कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माई फादर’ की रीमेक बताई जा रही है। इस फिल्म में सलमान – कटरीना के साथ साथ दिशा पाटनी व सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि ‘भारत’ फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। सलमान इस फिल्म में 25 साल के नौजवान से लेकर 65 साल के बुजुर्ग के किरदार में नजर आएंगे।

 

अभी स्टारकास्ट प्रमोशन में है व्यस्त

 

फिल्म की स्टारकास्ट अभी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इसी दौरान फिल्म के नाम को लेकर विवाद खड़ा हो गया और याचिका दायर कर दी गई। फिल्म से जुड़े लोगों की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें की सलमान ने सोशल मीडिया पर 1964, 1970, 1985, 1990 और 2010 का लुक शेयर किया था। पांचों लुक में सलमान अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं। 1964 वाले लुक में सलमान काफी यंग नजर आ रहे हैं, वहीं 2010 वाले लुक में वो 65 साल के बुजुर्ग की तरह दिख रहे हैं।

Tag In

#bharattitle #salmankhan #Title bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *