बधाई हो की सक्सेस के बाद सान्या मल्होत्रा ने मीडिया से कहीं ये चौंकाने वाली बात, जानिये

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ पिछली साल रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ही सफल हिट हुई थी साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। इस फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स इसके दूसरे सीक्वल बनाने के लिए चर्चा कर रहे हैं।

ख़बरों की मुताबिक, माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी का अंत कुछ इस तरीके से रखा हुआ है कि इसकी कहानी आगे बढ़ाई जा सके। हालाँकि मेकर्स ने इसका कोई पुष्टीकरण नहीं दिया है। जब सान्या मल्होत्रा से इस बारे में मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि उनको इस बारे में अभी तक कोई ख़बर हासिल नहीं है लेकिन वो मेकर्स से इस बारे में जरूर पता लगाएंगी और अगर ‘बधाई हो’ का सीक्वल बनाया जाता है तो मेकर्स से दरख़ास्त करेंगी की वो इसके सीक्वल में उन्हें ज़रूर कास्ट करें।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ फिल्म में काम कर अपने फैन्स के बीच जगह बना चुकें हैं और फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल और आर्टिकल-15 फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। आयुष्मान इन दोनी फिल्मों में एक अलग अलग किरदार निभाते नज़र आएंगे एक तरफ ड्रीम गर्ल एक रोमांटिक कॉमेडी है तो आर्टिकल 15 एक इन्वेस्टीगेट ड्रामा।

वहीँ सान्या मल्होत्रा ‘दंगल’, ‘बधाई हो’ और ‘फोटोग्राफ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिलहाल अपनी आने वाली अनुराग कश्यप की फिल्म में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और राजकुमार भी नज़र आएंगे।

Tag In

#Andhadhun #Ayushmann_Khurrana #Badhaai_Ho #latest_entertainment_news #latest_hindi_news #Sanya_Malhotra #आयुष्मान_खुराना #सान्या_मल्होत्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *