बयानों व तुकबंदी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सिध्दू का गला हुआ खराब

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। बयानों, तुकबंदी और जुमलों से भाजपा पर तंज कसने वाले कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिध्दू का गला खराब हो गया। सिध्दू को इसके लिए दवाएं दी जा रही हैं और इंजेक्शसन भी दिया गया है। चिकित्सक जल्द से जल्द रिकवरी के लिए लगातार उनके स्वाहस्य् इ की निगरानी कर रहे हैं। गला खराब होने की वजह से अब सिद्धू ठीक होने तक चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे।

सिद्धू के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार लगातार भाषण देने से सिद्धू के वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा है। चिकित्सक उनकी जांच कर रहे हैं। स्वादस्य्द् ठीक होने के बाद सिध्दू दोबारा चुनाव प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस के मंत्री सिद्धू लोकसभा चुनाव में शुरू से ही लगातार प्रचार रहे हैं। चुनावों में प्रचार के दौरान वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

सिध्दू ने पीएम मोदी की तुलना ‘काले अंग्रेज’ से की थी

इंदौर में हुई एक चुनावी सभा में पंजाब सरकार के मंत्री सिध्दू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए जनता से अपील करते हुआ कहा ‘काले अंग्रेज’ को सत्ता से बाहर करना है। इसके अलावा सिद्धू ने मोदी की तुलना महिला से करते हुए कहा, ‘मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।’

Tag In

#formercricketer #loksabhachunav2019 #navjotsinghsidhu #Siddhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *