बसंत विहार हत्याकांड: आरोपी युवक युवती हुए गिरफ्तार, ये हैं पूरा मामला

न्यूज़ गैलरी,

ले पन्गा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। दिल्ली के बसंत विहार में हत्याकांड का मामला सुलझ चुका है। दिल्ली पुलिस ने इस हत्या में शामिल एक लड़का और लड़की को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, लड़का और लड़की प्रेमी थे और लूटपाट के सिलसिले में एक बिल्डिंग के फ्लैट पर गए थे मगर उन्होंने वहां आगे हत्या को भी अंजाम दे दिया। हत्या की पूरी जानकारी CCTV फुटेज के द्वारा सामने आयी और इस आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुड़गांव में हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि आशिक़ पहले भी अपनी बीवी के हत्याकांड में जेल जा चुका है। CCTV फुटेज के आधार पर दोनों आरोपी तक़रीबन रात 12 बजे बिल्डिंग में जाते हुए दिखाई दिए थे जिसके एक फ्लैट में हत्या की वारदात हुई बाद में आरोपी कपल करीब रात 2 बजे बिल्डिंग से बाहर जाते हुए cctv में कैद हुए।

क्या था पूरा मामला :

रविवार रात दिल्ली के बसंत विहार के एक फ्लैट में 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। घटना की जानकारी सुबह दक्षिण पश्चिम दिल्ली पुलिस को मिली। पुलिस जब मौका ऐ वारदात पर पहुंची तो फ्लैट में तीन लोगों की लाश मिली जिनमें से दो बुजुर्ग और एक महिला केयरटेकर थी जिनका गला रोंध कर हत्या कर दी गयी।

Tag In

# बसंत_विहार #बसंत_विहार_हत्याकांड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *