POOJA SAKUN PANYDA

बापू के पुतले को गोली मारने वाली हिंदू महासभा की नेता ने बच्चों को बांटा हथियार

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने वाली हिंदू महासभा की नेता पूजा शकुन पांडेय एक बार फिर चर्चा में है। वीर सावरकर की जयंती पर शकुन पांडेय ने नाबालिग बच्चों को हथियार बांटा है। उन्होंने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए ज़रूरी है। इस ही वजह से शकुन पांडेय सुर्खियों में बनी हुई है।

खबरों के अनुसार, पूजा शकुन पांडेय ने मंगलवार को वीर सावरकर की जयंती के मौके पर अपने नौरंगाबाद घर पर ही एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में उन बच्चों को बुलाया गया था, जिन्होंने अपने-अपने स्कूल की परीक्षाओं में टॉप किया है। इस कार्यक्रम टॉप किए गए बच्चों को उन्होंने गिफ्ट के तौर पर कलम, कॉपी की जगह चाकू-तलवार दिए। बताया जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर क्लास 6 से 10 तक के छात्र हैं।

शकुन पांडेय ने नाबालिग बच्चों को कार्यक्रम के दौरान बच्चों को ये कहकर हथियार बांटे की धर्म खतरे में है और ऐसे में इसकी सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि, बच्चों को आत्मरक्षा के लिए चाकू, तलवार दिए गए। उन्हें संदेश दिया गया कि वो अपनी रक्षा खुद करें। इस दौरान बच्चों को राष्ट्रवाद विषय पर एक किताब भी दी गई। भगवा रंग की इस किताब पर खुद पूजा शकुन पांडेय और वीर सावरकर की फोटो भी है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पूजा शकुन पांडेय विवादों में रह चुकी है और महात्मा गांधी का अपमान करने पर उन्हें जेल की हवा भी खा चुकी है।

उल्लेखनीय है कि 30 जनवरी 2019 को महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने का विडियो वायरल हुआ था। ये गोलियां पूजा शकुल पांडेय ने ही मारी थीं जिनको कुछ दिनों बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वही बीजेपी पार्टी पर लगातार देशभक्ति के आरोप लग रहे है।

 

Tag In

#Aligarh #Gandhi Jayanti #mahatma gandhi #Puja Shakun Pandey #अलीगढ़ #गांधी जयंती #पूजा शकुन पांडेयवीर सावरकर उत्तर प्रदेश महात्मा गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *