Amitabh Bachchan

बिग-बी और राम्या की सुपर हीट जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म में कर रही है काम

फिल्म,

लेपंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। अमिताभ बच्चन इन दिनों एक तमिल फिल्म ‘उयर्नथा मनिथन’ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिन पहले शूटिंग सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वारयल हुई थी। इन तस्वीरों में बिग बी का लुक सामने आ था। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्मों की अभिनेत्री राम्या कृष्णन नजर आएंगी। यह जोड़ी बीस साल बाद फिर एक साथ काम करेगी। इससे पहले इन्हें सुपरहिट हिंदी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक एक साथ देखा गया था।

उयर्नथा मनिथन फिल्म से बिग बी की तमिल फिल्म में डेब्यू करे रहे है। फिल्म का निर्देशन तमिलवान कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ फुल लेंथ रोल में नजर आएंगे। फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक तमिलवान ने एक इंटरव्यू में बताया ‘अमित और राम्या की जोड़ी के साथ दर्शकों को दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी, दो बड़े कलाकारों के साथ काम करना बेहद रोमांचक होता है, फिल्म में अभी दोनों के कई शूट बाकी हैं जिनपर काम चल रहा है।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़े अपने किरदार के लुक की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की थी। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन सफेद धोती और सफेद शर्ट के साथ लाल रंग का गमछा डाले नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। इस देसी लुक के साथ बिग बी ने लिखा, ‘ढलती उम्र के साथ एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है कि ‘तू’, बुलाने वाले कम होते जाते हैं

वहीं, फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार कर रहे एसजे सूर्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बी के लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा था ‘मेरे जीवन का सबसे सुखद पल, जो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था भगवान, मां और पिताजी का आभारी हूं।’

गौरतलब है कि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते वर्ष 2018 में ही कर दी गई थी। फिल्म तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है। अभिनेता सूर्या ने बताया कि बिग बी ने इस फिल्म के लिए 35 दिन खासतौर पर रिजर्व रखे थे। बिग बी ने खुद 35 दिनों मे शेड्यूल पूरा करने की बात कही है इसका कारण उनका बाकी की फिल्मों में बिजी बताया है।

Tag In

# Bollywood News #AMITABH BACHCHAN #bollywood #box-office #tamilnadu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *