modi and nitish

बिहार की रैली में मोदी ने कहा कि नितीश जी ने बड़ी मेहनत करके लालटेन हटाकर घर-घर में बिजली पहुंचाई

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने दो सभाएं उत्तर प्रदेश में की और तीसरी सभा बिहार में की। बिहार के वाल्मिकी नगर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। रैली में अपने संबोधन की शुरूआत में उन्होंने कहा, ‘बिहार की महान धरती के महान लोगों ने अन्याय और अत्याचार के खिलाफ हमेशा देश को दिशा दी है। भारत की चेतना को नई ऊर्जा दी है, शक्ति दी है। मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि देश में स्वच्छता के प्रति जनआंदोलन के लिए भी चंपारण और बिहार की धरती ने राह दिखाई है।

 

महागठबंधन पर साधा निशाना, बोले महामिलावटी दलों के झूठें दावों की पोल खुल गई है

रैली में मोदी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा, ‘4 चरण के मतदान के बाद, सारे महामिलावटी दलों के झूठे दावों की पोल खुल गई है। वंशवाद और भ्रष्टाचार की काली कमाई से इन लोगों में जो अहंकार हुआ है, उसे बिहार के लोगों ने ठीक करने की ठान ली है। इसलिए ये हारे हुए लोग, अब इससे बाहर निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं। अपनी हार के लिए जमीन तैयार करने का उनका ये तरीका है। महामिलावटी उस बल्लेबाज की तरह हैं जो ‘क्लीन बोल्ड’ हो जाने पर अंपायर पर ठीकरा फोड़ देता है, वे उस छात्र की तरह हैं जो परीक्षा में असफल होने पर बहाने बनाने लगता है।

 

मोदी ने कहा कि नीतिश जी ने बड़ी मेहनत करके लालटेन को हटाया है। घर-घर में बिजली पहुंचाई है। वो आपको फिर से लालटेन युग की और ले जाना चाहते हैं, लेकिन नीतिश जी और उनकी टीम आपके घर में LED बल्ब की दूधिया रौशनी पहुंचाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है।

 

Tag In

#Bihar #modi #nitish kumar #pm narendra modi #PMMODI #pmnarendramodi cm nitish

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *