बीजेपी कार्यालय पर मिठाई बांट कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, ढ़ोल की धुन पर थिरके कार्यकर्ता

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 23 मई को नतीजों के रूझान आने के बाद से ही भाजपा कार्यालयों पर जीत का जश्न शुरू हो गया था। राजस्थान के जयपुर में सी स्कीम में स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर रूझान के आने के बाद से ही कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी। भारी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर फूल मालाओं व मिठाओं के साथ पहुंचने लगे। जैसे जैसे रूझान बढ़ने लगे वैसे वैसे कार्यकर्ताओं की भीड़ भी बढ़ने लगी। जैसे ही राजस्थान प्रदेश के रूझान आने लगे कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिला। कार्यालय पर जमकर जश्न मनाया गया। इस दौरान ढ़ोल की धुन पर कार्यकर्ता जम कर नाचे। कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के मुख्य गेट  पर पटाखे छोड़े, मिठाई बांटी और आतिशबाजी की। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर सन्नाटा पसरा रहा।

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर पीएम मोदी की शक्ल जैसा भी एक शख्स वहां मौजूद था। कार्यकर्ता जिसके साथ सेल्फी ले रहे थे। मोदी जैसा दिखने वाला वो शख्स भी कार्यालय में देर शाम तक मौजूद रहा है। मोदी की तरह ही लोगों से हाथ हिलाकर अभिवादन करता है और विकटरी का निशान दिखाता रहा।

देर शाम प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी प्रदेश कार्यालय पर पहुंची। इसके बाद दिल्ली के राष्ट्रीय कार्यालय पर हुए धन्यवाद कार्यक्रम को लाइव चलाया गया। जिसमें वसुंधरा राजे के साथ राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी व विधायक अशोक लाहोटी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। दिल्ली स्थित बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे इसके बाद पीएम मोदी पहुंचे अमित शाह ने पीएम मोदी को गुलदस्ता भेंटकर जीत की बधाई दी। अमित शाह व मोदी ने देश की जनता को धन्यवाद दिया। और इस जीत को जनता की जीत बताया।

Tag In

#lok sabha elections 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #modi #modi-sarkar #PMMODI #pmnarendramodi #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी PM Modi बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *