shu

बीजेपी के प्रवक्ता ने दिया राहुल गांधी के दो हिंदुस्तान के बयान का जवाब

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने गुरूवार को जयपुर में प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गांधी को उसके दो हिंदुस्तान वाले बयान को लेकर जवाब दिया। त्रिवेदी ने कहा राहुल गांधी जिस तरह से दो हिंदुस्तान की बात करते हैं, वो सही कह रहे हैं। उन्होंने कहा उनके हिंदुस्तान में आतंकवादियों का सम्मान होता है और हमारे हिंदुस्तान में सेना और सैनिकों का सम्मान होता है।

त्रिवेदी ने कहा हमारा और तुम्हारा हिंदुस्तान

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता त्रिवेदी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा, कि राहुल ने दो हिंदुस्तान की बात कही है, उनकी बात सही है। एक हमारा हिंदुस्तान है और आपका हिंदुस्तान था। आपके (कांग्रेस) हिंदुस्तान में लोगों के पास बैंक खाता नहीं था। हमारे हिंदुस्तान में लोगों के पास बैंक खाते हैं। उनके हिंदुस्तान में बिजली नहीं थी। हमारे हिंदुस्तान में बिजली है। उनके हिंदुस्तान में लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा नहीं थी। हमारे हिंदुस्तान में आयुष्मान सुरक्षा योजना है। आपके हिंदुस्तान में किसानों का सम्मान नहीं होता था, हमारे हिंदुस्तान में किसान सम्मान निधि लागू की गई। कामगारों के लिए जीवन बीमा हमने शुरू किया।

इसी कड़ी में त्रिवेदी ने कहा कि आपके हिंदुस्तान में नाबालिग रेप का आरोपी खुला घुमता था, हमारे हिंदुस्तान में मृत्यु दंड़ का प्रावधान है। हमारे हिंदुस्तान में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति है। आपके हिंदुस्तान में संसाधनों पर एक व्यक्ति का अधिकार था हमारे हिंदुस्तान में निर्धन, गरीब का संसाधनों पर हक है। राहुल गांधी का हिंदुस्तान मजबूर होता है और हमारा हिंदुस्तान मजबूत होता है। आपके हिंदुस्तान में पाक डराता था, हमारे हिंदुस्तान में पाकिस्तान डरता है। आपके हिंदुस्तान में आतंकियों का सम्मान किया जाता था लेकिन हम सेना का सम्मान करते हैं।

राजस्थान की 100 दिन की कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

बीजेपी प्रवक्ता त्रिवेदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर केंद्र सरकार की ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना’ के लिए आंकड़े उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘राज्य में यूरिया के लिए किसानों को लाठी खानी पड़ रही है। युवाओं को आर्थिक आधार पर मिलने वाले 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा। कांग्रेस सरकार ने भामाशाह योजना को नकार दिया है और आयुष्मान भारत योजना को स्वीकार नहीं किया गया है।’ उन्होंने आगे कहा कि बेरोजगारी भत्ता कहां है। 100 दिन की सरकार पर उन्होंने कहा की यहां तो नौजवान हैरान, किसान परेशान और महाराणा की जगह अकबर महान है।

Tag In

#नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #राहुल गांधी #सुधांशु त्रिवेदी #हिंदुस्तान कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *