modi

बीजेपी को 24 घंटे के अंदर लगा तीसरा झटका, असम के तेजपुर से सांसद राम प्रसाद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा

लोकसभा 2019,

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बीजेपी के नेताओ में पार्टी छोडने की होड़ सी लगी है ,बीजेपी को 24 घंटे के अंदर कई झटके लगे ,गुजरात ,राजस्थान ,असम से आ रही खबरो के मुताबिक आज का दिन बीजेपी के लिए ठीक नहीं है ,हवा का रुख भाँप कर नेता दल बदल रहे हैं , बीजेपी को 24 घंटे के अंदर तीन बड़े झटके लगे हैं। असम के तेजपुर से सांसद रामप्रसाद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले बीजेपी के राजस्थान के दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है। दूसरी ओर गुजरात बीजेपी की महिला नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी से अलग होने के बाद भी क्षेत्र की जनता के लिए अंतिम समय तक काम करते रहेंगे।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में मौजूद है। आज उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है ,जेडीएस महासचिव दानिश अली बहुजन समाज पार्टी में शामिल,प्रयागराज से बीजेपी सांसद श्यामचरण गुप्ता ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी में हुए शामिल,लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार झटकते लग रहे हैं। अब समाजवादी पार्टी ने इलाहाबाद के बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता को बांदा से लोकसभा उम्मीदवार बनाया।लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार झटकते लग रहे हैं। अब समाजवादी पार्टी ने इलाहाबाद के बीजेपी सांसद श्यामा चरण गुप्ता को बांदा से लोकसभा उम्मीदवार बनाया।

बंगाल में बीजेपी को सताने लगा हार का डर, प्रदेश अध्यक्ष बोले- हमारे पास जीतने लायक उम्मीदवार नहीं

लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने सरेंडर कर दिया है। पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि उनकी पार्टी के पास लोकसभा चुनाव जीतने लायक उम्मीदवार तक नहीं हैं। घोष ने कहा, “हमारे पास पार्टी नेता और कार्यकर्ता हैं, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिन्हें हमने उन्हें पंचायत और विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था। लेकिन लोकसभा चुनाव लड़ने लायक हमारे पास उम्मीदवार नहीं हैं, जो चुनाव जीत सकें।”बीजेपी को दोहरा झटका, दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी और रेशमा पटेल का इस्तीफा
बीजेपी को 24 घंटे के अंदर दो बड़े झटके लगे हैं। बीजेपी के दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है। इससे पहले बीजेपी की महिला नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

गुजरात बीजेपी को बड़ा झटका, महिला नेता रेशमा पटेल ने छोड़ी पार्टी, कहा- मजदूरों की तरह किया जाता है बर्ताव

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी की महिला नेता रेशमा पटेल ने शुक्रवार को बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी को शुक्रवार को अपना इस्तीफा भेजा था जिसमें रेशमा ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि पार्टी सदस्यों से मजदूरों की तरह बर्ताव किया जाता है।

Tag In

#केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल #दानिश अली #दिलीप घोष #देवी सिंह भाटी #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #बीसी खंडूरी #मनीष खंडूरी #मायावती #रामप्रसाद शर्मा #रेशमा पटेल #श्यामा चरण गुप्ता #सांसद राम प्रसाद शर्मा कांग्रेस गुजरात बीजेपी मोदी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *