r

बीजेपी ने मसूद अजहर को हिन्दूस्तान से भेजा पाकिस्तान – राहुल गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, तीर्थ राज । लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, राजनीतिक पार्टियों के हमले एक-दूसरे पर बढ़ते जा रहे हैं। शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के हावेरी में आयोजित कांग्रेस की रैली में केन्द्र सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमले किये। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा आरोप लगाया कि, उनकी सरकार अंबानी की जेब में पैसा डाल सकती है, तो कांग्रेस की सरकार गरीबों की जेब में पैसा डालेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश में सफेद क्रांति, हरित क्रांति, संचार क्रांति आदि लेकर आई।

कांग्रेस पार्टी ने किया है ऐतिहासिक काम, इस बार करेंगे ऐतिहासिक क्रांति – राहुल गांधी

हावेरी की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक काम ही करती है। देश में सफेद क्रांति, हरित क्रांति, संचार क्रांति सब कांग्रेस पार्टी ही लेकर आई है। इस बार भी हम ऐतिहासिक क्रांति करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी की सरकार अनिल अंबानी, ललित मोदी, नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल सकती है, तो कांग्रेस की सरकार गरीबों की जेब में पैसे डाल सकती है। कांग्रेस की सरकार बनते ही गरीबों को हम न्यूनतम आमदनी देंगे। हम सीधे व्यक्ति के खाते में पैसा डाल देंगे।

केन्द्र सरकार ने आदिवासियों को जमीन से किया बेदखल – राहुल गांधी

वहीं राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार को भूमि अधिग्रहण मामले में भी घेरते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने आदिवासियों को जमीन से बेदखल किया है। नरेंद्र मोदी कहते हैं कि लोकसभा और राज्यसभा में बिल नहीं बदल सकते, आप राज्य में बदल लो। मनरेगा को सबसे बड़ी गलती बताते हैं। मनरेगा का मजाक उड़ाते हैं और आपसे आपका मनरेगा का पैसा छीनते हैं। संसद में बजट सत्र का जिक्र करते हुए कहा कि पीयूष गोयल ने कुछ कहा और भाजपा के सभी सांसदों ने धड़ाधड़ तालियां बजाई। खड़गे जी से मैंने पूछा ये ऐसा क्या एनाउंस कर दिया। खड़गे जी ने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए दिन का साढ़े तीन रुपया दिया है। वाह मोदीजी वाह! अनिल अंबानी को 35 हजार करोड़ रुपए दिया। 15 लोगों को करोड़ों का कर्जा माफ करते हैं और गरीब-किसान के खाते में साढ़े तीन रुपए देते हैं। उन्होंने कहा कि हम साढ़े तीन रुपए नहीं देंगे। हम हर महीने गरीबों के खाते में न्यूनतम आमदनी की राशि डाल देंगे।

बीजेपी ने मसूद अजहर को हिन्दूस्तान से भेजा पाकिस्तान – राहुल गांधी

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पुलवामा हमले के बारे में सवाल पूछा है। सवाल में राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के लोग शहीद होते हैं। मेरा प्रधानमंत्री से छोटा सा सवाल है, इन सीआरपीएफ के जवानों को किसने मारा? जैश ए मोहम्मद चीफ का क्या नाम है? क्या भाजपा की सरकार ने मसूद अजहर को हिन्दुस्तान की जेल से पाकिस्तान नहीं भेजा था।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *