arvind kejriwal

बीजेपी पार्टी लुच्चे, लफंगे और गुंडों की फौज : अरविंद केजरीवाल

लोकसभा 2019,

लेपंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। एनसीआर में स्थित गुरुग्राम में होली के दिन एक परिवार की बदमाशों की ओर से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।

हिटलर के रास्ते चल रहे है मोदी

ट्वीट के माध्यम से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे, उसी तरह मोदी भी सत्ता के लिए ये सब करवा रहे हैं, प्रधानमंत्री हिटलर के रास्ते को अपना रहे हैं। लेकिन मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

वही इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल देश में ऐसी ही हालत की चिंता जता रहे थे, उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी अब उस शख्स को जेल भिजवा देंगे जिसने इस वीडियो को बनाया है।

हरियाणा पुलिस ने की शिकायत दर्ज

गौरतलब है कि गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस मौके घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुके नहीं, बदमाशों की पिटाई से ये शख्स बेहोश गया। गुरुग्राम में मारपीट की इस घटना के बाद  कुछ ही घंटों में इसका वीडियो ट्वीटर, फेसबुक और व्हाट्सअप पर वायरल हो गया। इस मामले में हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर लिया है और लगभग 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Tag In

#loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #manish sisodia aap arvind kejriwal bjp loksabha-2019 modi narendra-modi PM Modi pm narendra modi Prime Minister Narendra Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *