जीवीएल नरसिम्हा

बीजेपी प्रवक्ता पर जूता फेंकने वाला शक्ति भार्गव निकला करोड़पति

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेंकने वाला कानपुर का डॉक्टर शक्ति भार्गव करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। भार्गव अपने परिवार से अलग रहता है। कानपुर के सिविल लाइन्स में भार्गव परिवार का बड़ा अस्पताल है। भार्गव को परिवार वालों ने बेदखल कर रखा है। शक्ति भार्गव के परिवार वालों ने भार्गव से जुड़ी कई बातें बताईं।

माँ ने बताया मानसिक रूप से परेशान

डॉ. शक्ति भार्गव की माँ ने मीडिया को बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से परेशान है। डॉ. शक्ति भार्गव की माँ दया भार्गव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उनके बेटे का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। दया भार्गव ने कहा कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता वो अपनी पत्नी शिखा भार्गव के साथ रहता है। शिखा भार्गव खुद भी डॉक्टर है। शक्ति पिछले 2 साल से अपने परिवार से अलग पत्नि के साथ रह रहा है।

परिवार में चल रहा है विवाद, आयकर विभाग का पड़ चुका है छापा

डॉ. शक्ति भार्गव के परिवार ने उसे पिछले 2 साल से बेदखल कर रखा है। डॉ. शक्ति भार्गव से जुड़ी चौंकाने वाली बात सामने आई है कि शक्ति भार्गव बेनामी संपत्ति और अघोषित आय से जुड़ी आयकर विभाग की जांच का सामना कर रहा है। बता दें कि शक्ति ने 3 बंगले खरीदे थे। इन बंगलों के लिए शक्ति ने अपने बैंक खाते से 11.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। डॉ. शक्ति ने ये बंगले अपनी पत्नी, बच्चे व रिश्तेदार के नाम पर खरीदे थे। जानकारी मिली है कि साल 2018 में तीन दिन चली आयकर विभाग की कार्रवाई में शक्ति भार्गव के ठिकानों से 28 लाख रुपये कैश और 50 लाख रुपये कीमत की ज्वैलरी बरामद की गई थी। विभाग की ओर से की गई पूछताछ में शक्ति भार्गव 10 करोड़ से ज्यादा रकम की कमाई का ब्यौरा नहीं बता पाया था।

शक्ति ने इतनी बड़ी रकम किस तरह से जुटाई इस बात का खुलासा नहीं हो सका। एक साल पहले भार्गव के हॉस्पिटल में भी आयकर का छापा पड़ा था। जिसमें करोड़ों रुपये की अनियमितताएं देखने को मिली और सवा लाख रुपये के पुराने नोट भी मिले थे। इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *