बीजेपी विधायक के पास समस्या लेकर गई थी महिला, बदले में साहब ने दिए लात और घूसें, देखें वीडियो

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। केंद्र में बीजेपी को मिली प्रचण्ड जीत को अभी पूरा एक महिना भी नहीं हुआ था कि सत्ता का घमण्ड बीजेपी के नेताओं को सिर चढ़ कर बोलने लगा है। मोदी के कामों की वजह से जिस गुजरात को मॉडल माना जाने लगा था उसी गुजरात के एक विधायक ने सत्ता ने नशे में चूर होकर एक महिला पर बीच सड़क जमकर लात-घूसें बरसाए। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपनी वोट की कीमत के रूप में जनता के मुद्दे को लेकर विधायक के सामने गई थी। विधायक साहेब को यह बात ना गवार गुजरी और उन्होंने महिला पर जमकर लात-घूसें बरसाए।

गुंड़ो की तरह की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

 

बता दें कि अहमदाबाद में बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने सरेआम बीच सड़क पर एक महिला के साथ मार-पीट की और उसे लात-घूंसे मारे। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि विधायक महिला को बीच सड़क पर गुंडों की तरह पीट रहा है।

 

पानी की शिकायत लेकर गई थी महिला

 

इस इलाके में पानी कि कमी की समस्या अहम समस्या है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वो पानी की पाइपलाइन की शिकायत लेकर विधायक के पास गई थी। महिला की शिकायत सुनने की बजाय सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई की। बता दें कि विधायक ने पहले महिला को थप्पड़ जड़े और जब इतने से भी मन नहीं भरा पाया तो विधायक साहेब ने लात-घूंसे भी मारे। इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई महिला को बचाने नहीं आया।

 

नरोदा विधानसभा से हैं विधायक

 

बता दें कि बलराम थवानी अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। गुजरात में बीजेपी की सरकार है। अब आम जन सत्ताधारी पार्टी से विकास की उम्मीद लगाए हुए है। लेकिन इस वाक्ये से साफ दिखाई देता है कि किस तरह से बीजेपी के विधायक इलाके का विकास और जनता की शिकायत कैसे सुन रहे हैं।

 

एनसीपी की नेता है महिला

 

बता दें विधायक साहेब ने जिस महिला के साथ मारपीट की है वो एनसीपी की स्थानीय नेता है। महिला ने मीडिया को बताया कि, “मैं स्थानीय मुद्दों को लेकर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थी। लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले मुझे थप्पड़ मारे, जब मैं गिर गई तो उन्होंने मुझे लात मारी। उनके लोगों ने मेरे पति की पिटाई की है। मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी की हुकूमत में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं?”

Tag In

#BJP #woman #महिला #विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *