bjp

बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, मंत्रिमंडल पर होगी चर्चा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद शनिवार को बीजेपी संसदीय दल के नेता चयन किया जाएगा। शनिवार शाम को बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी। और इसके बाद एनडीए संसदीय दल की बैठक होगी। जिसका निमंत्रण बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सहयोगियों को दे दिया है। इसमें शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामनिवास पासवान समेत कई सहयोगी आएंगे। वही बीजेपी ने जीतने वाले अपने सांसदों से मतगणना के दिन ही दिल्ली आने का बुलावा भेज दिया था उन्हें सर्टिफिकेट लेकर 25 मई को दिल्ली पहुंचने का निर्देश दिया गया था। शनिवार को सभी सांसद अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेकर संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में औपचारिक रूप से नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल के नेता चुने जाएंगे।

बैठक में मंत्रिमंडल पर होगा विचार-विमर्श

बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एनडीए के सहयोगियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान, अपना दल (सोनेलाल) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल आने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बैठक में मंत्रिमंडल बंटवारे को लेकर विचार-विमर्श किया जा सकता है।

मोदी कल मां से मिलने जाएंगे

मोदी ने ट्वीट कर बताया है कि वो कल गुजरात जाएंगे और मां से जीत का आशीर्वाद लेगें। और इसके बाद वो काशी जाकर जनता का धन्यवाद करेंगे। मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “कल शाम गुजरात जाऊंगा, अपनी माँ का आशीर्वाद लेने। कल सुबह के बाद, मैं इस महान भूमि के लोगों को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देने के लिए काशी में रहूंगा।” सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार मोदी 30 मई को शपथ ले सकते हैं।

 

Tag In

#BJP #bjp 2019 #lepannga news hindi #lok sabha election 2019 #loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #pmnarendramodi #पीएम मोदी amit shah bjp loksabha-2019 बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *