bjp

बीजेपी सत्ता में नहीं आ रही है इसके सबूत हैं ये लक्षण

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। लोकसभा के चुनाव पूरे हो चुके हैं। अब बारी है नतीजों की। इस बीच एग्जिट पोल भी आए। एग्जिट पोल के माध्यम से दिखाया गया की बीजेपी एक बार फिर सत्ता में आ रही हैं। लेकिन इसके उल्ट हम लेकर आए कुछ ऐसे लक्षण जो सीधा इशारा इस बात की ओर करते हैं की बीजेपी की सरकार इस बार सत्ता में नहीं आएगी। सबसे पहले बात करें की अंबानी ने राहुल गांधी पर जो केस किया था वो वापिस ले लिया है। क्योंकि अबांनी को लग रहा है की राहुल गांधी सत्ता में आने वाले हैं। मुलायम व अखिलेश को सीबीआई की ओर से मीली क्लीन चिट भी इसी बात का इशारा करती है। देश के बड़े अखबारों ने भी इस बात को माना है कि भारतीय वायुसेना ने अपना हेलीकॉप्टर खुद गिराया। ये सभी तमाम बातें यहीं बताती है कि इस बार बीजेपी सत्ता में नहीं आ पाएगी।

हाल ही में चल रही घटनाओं से तो लग रहा है कि कहीं ईवीएम से नतीजे लीक तो नहीं हो गए। क्योंकि कांग्रेस और नेशनल हेरल्ड पर अनिल अंबानी की ओर से लगाए गए मानहानि के मामले को वापिस ले लिया गया। इसी के साथ विजेंदर गुप्ता ने भी शीला दीक्षित पर किए मुकदमें को वापिल ले लिया।

मोदी के ये काम भी करते हैं इशारा

पिछले चुनावों की तरह पीएम ने इस बार कोई मुखोटा नही पहना। मोदी ने किसी तरह के विकास की बात नहीं की। लोगों के सामने कोई झूठा जुमला पेश नहीं किया। अर्थव्यवस्था के लिए कोई बात नहीं की। समरसता का दिखावा भी नहीं किया। नेतृत्व के समावेशी होने का किसी तरह का कोई ढोंग भी नहीं रचा। धन, ताकत, नेटवर्किंग, प्रोपगण्डा और आक्रामकता का खुला मुजाहिरा जो इस बार किया है।

नई दिशा का नाम लेकर किया ये काम

लोकतंत्र को नई दिशा देने का वादा करने वाली मोदी सरकार इस बार सुषमा, गडकरी, राजनाथ, मुरली मनोहर, सुमित्रा महाजन, की जगह प्रज्ञा, गोडसे, साक्षी महाराज, हंस राज हंस, निरहुआ की एंट्री के साथ मैदान में आती है। पूरे सिस्टम को किनारे करके एक व्यक्ति की पालकी ढोने के लिए जब पूरा देश तैयार है तो लोकतंत्र नतमस्तक है, संविधान नतमस्तक है।

Tag In

#lok sabha election 2019 #lok sabha elections 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #पीएम मोदी narendra-modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *