banglore

बेंगलुरु में एरो इंडिया की कार पार्किंग एरिया में लगी भीषण आग, करीब 300 गाड़ियां जलकर खाक

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। शनिवार को बेंगलुरु में एरो इंडिया 2019 के आयोजन के दौरान कार पार्किंग एरिया में भीषण आग लग गई। जिसमें आग से करीब 300 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं। इससे पहले भी एयरो इंडिया शो में दो सूर्य किरण जेट विमानों के टकराने से गंभीर हादसा हुआ है। कर्नाटक अग्निशमन विभाग के मुताबिक आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया गया। सूखी घास में लगी आग से आसमान में चारों ओर धुंए का गुबार छा गया था। धुंए की वजह से एरो इंडिया शो को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है और आसमान के साफ होने के बाद ही विमानों की उड़ान भरने का फैसला किया गया है।

फायर विभाग के डीजी ने जानकारी में बताया कि 100 से ज्यादा कार इस आग की चपेट में आ गई हैं। बाद में उन्होंने बताया कि इस हादसे में कुल 300 गाड़ियां जलकर खाक हुई हैं। साथ ही आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक तेज हवा और सूखी घास की वजह से आग इतनी तेजी से फैल गई थी।

20 से 24 फरवरी तक एय़रो इंडिया शो-2019 का आयोजन किया गया है

बता दें कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 20 से 24 फरवरी तक एय़रो इंडिया शो-2019 का आयोजन किया जा रहा था इसके माध्यम से दुनियाभर को भारतीय वायु सेना की क्षमता की एक झलक दिखाई जाती है। भारत के कई शक्तिशाली लड़ाकू विमानों ने दुनिया के सामने आसमां पर अपना दम दिखाया है

Tag In

#accident #accident-in-banglore #Air #Air-Show #banglore-accident

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *