बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, फिर भी नहीं भरा मन तो…

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। जयकुमार हत्याकांड मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। राजस्थान के मूल निवासी बंगलुरु में रहने वाले जयकुमार गोधा की हत्या खुद उन्हीं की महज 15 साल की नाबालिग बेटी ने कर दी. बता दें की जयकुमार की बेटी 10 वीं कक्षा की छात्र है। जयकुमार की बेटी हमेशा फ़ोन पर बातें करती रहती थी। जब पिता को यह पता चला की वह प्रवीण नामक लड़के से बातें करती रहती है तो उन्होंने अपनी बेटी को प्रवीण से बात ना करने की हिदायत दी।

बताया जा रहा है की जयकुमार की बेटी मॉडल बनना चाहती थी। उसने अपने घर वालों से झूठ बोला की वह दोस्तों के साथ घूमने जा रही है। कुछ दिन पहले वह घर वालों से झूठ बोल कर प्रवीण के साथ मुंबई गई थी। वहां उसने कई फोटो शूट भी कराए और फैशन शो में हिस्सा भी लिया। उसने मुंबई से ही फ़ोन कर अपने मुंबई होने की सूचना अपने घरवालों को दी और कहा की वह चार पांच दिनों में लौट आएगी। बताया जा रहा है की मुंबई जाने की बात पर उसके पिता उससे बहुत नाराज थे और इसी बात पर मुंबई से लौटने पर उसकी पिटाई भी की थी। इसी बात पर नाराज बेटी ने प्रवीण के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या का प्लान बनाया।

नाबालिग लड़की ने जब पिता की हत्या की उस वक़्त उसकी माँ और छोटा भाई घर पर नहीं थे। लड़की ने पहले तो अपने पिता के दूध में नींद की गोलियां मिलाई। फिर उनका गला काट दिया। उसके बाद भी जब उसे लगा की पिता जिंदा हैं तो उसने प्रवीण के साथ मिलकर पिता को समेत बाथरूम में ले गई और पेट्रोल डालकर गद्दे में आग लगा दी। उसने सोचा की जब पिता जल जाएंगे तो उनकी राख वह फ्लश कर देगी पर पासा पूरी तरह पलट गया। आग से धुंआ उठने से पड़ोसियों ने पुलिस को फ़ोन कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लड़की और उसका दोस्त प्रवीण वहीं मौजूद थे। पुलिस के सवाल पूछने पर वह सही बहाने बना नहीं पाए और लड़की ने तभी अपना गुनाह कबुल कर लिया।

Tag In

#Daughter #Father_Murdered

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *