बॉक्स ऑफिस पर ‘मिशन मंगल’ का धमाका

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी।  बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है और अब ये अपनी रफ्तार पकड़ रही है. फिल्म मिशन मंगल ने अपने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन 17.28 करोड़ रुपये का कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 46.44 करोड़ रुपये हो गया है.

इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने का फायदा मिला था. मिशन मंगल की टककर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से हुई है. बाटला हाउस ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ये पहली बार नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर जॉन और अक्षय का क्लैश हुआ हो. पिछले साल भी दोनों की फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की टक्कर बड़े पर्दे पर हुई थी. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई की थी

अक्षय की फिल्म के साथ क्लैश की बात कर जॉन ने कुछ समय पहले एक बातचीत में कहा था कि इन दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है. अक्षय और जॉन बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से बात करते रहते हैं.

बता दें कि जगन शक्ति के डायरेक्टर में बनाई गई फिल्म ‘मिशन मंगल’ भारत के मंगलयान के बनने और लॉन्च होने की कहानी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार संग विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. ये मंगलयान साल 2013 में सफलता के साथ लॉन्च किया गया था. फिल्म मिशन मंगल को जनता से अच्छें रिव्यू मिले हैं.

Tag In

#mission_mangal #अक्षय_कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *