ashok modi

बॉलीवुड एक्टर होते तो ज्यादा कामयाब होते मोदी- गहलोत

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, देवेंद्र कुमार। चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीख तय कर दी गई है। पूरे देश में कुल 7 चरणों में लोकसभा के चुनाव सम्पन्न होंगे। चुनाव खत्म होने के बाद 23 मई को सांसद उम्मीदवारों की किस्मत के पिटारे खुलेंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी। चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद से राजनीतिक पार्टीयों में एक दूसरे पर तंज कसने का दौर शुरू हो गया। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि देश के प्रधानमंत्री के 2014 से पहले के भाषण चला दें तो कांग्रेस को प्रचार करने की कोई जरूरत ही नहीं होगी।

गहलोत ने मोदी को बताया एक्टींग करने वाला एक्टर, कहा संविधान खतरे में है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी के खिलाफ हमलावर रूख और तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने जिस तरह का व्यवहार विपक्ष और संवैधानिक संस्थाओं के साथ किया उससे यही लगता है कि देश और संविधान खतरे में है। 5 साल में मोदी ने ऐसी कोई बात नहीं कही जो लोगों को छूती हो, वह लटके-झटके के साथ बात करते हैं जैसे कोई एक्टर एक्टिंग करता है। उस रूप में मोदी ने खुद को पेश किया और करोड़ो रुपए प्रचार में फूंक दिए। उन्होंने कहा कि मोदी अगर बॉलीवुड के एक्टर होते तो ज्यादा कामयाब होते। गहलोत ने कहा कि मोदी को सपने में भी राहुल गांधी दिखते हैं। रात दिन राहुल गांधी और उनके खानदान को कोसते रहते हैं। 23 मई को देश में नई सरकार बनेगी, बदलाव का वक्त आ गया है। गहलोत के कहा कि आज डर और आतंक का माहौल है, लोग फोन पर बात नहीं करना चाहते व्हाट्सएप पर बात होती है।

चुनाव तारीखों में देरी के लिए जिम्मेदार मोदी

चुनाव की तारीखों के ऐलान में हुई देरी के लिए गहलोत ने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की मंशा थी कि 4 तारीख को चुनाव का एलान किया जाए लेकिन मोदी के उद्घाटन कार्यक्रम के कारण देरी हुई। उन्होंने कहा कि मोदी द्विअर्थी बात बोलते हैं, जो प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। सेना के शौर्य पर शक करने का आरोप लगाते हैं। राहुल ने पुलवामा के बाद कहा कि हम सरकार के साथ हैं। मोदी को विपक्ष की भूमिका की सराहना करनी चाहिए, लेकिन वो चुनाव जीतने के लिए लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। अगर दुनिया एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है तो विपक्ष का काम है सवाल पूछना।

Tag In

#pm ashok gehlot ashok ghlot CM narendra-modi PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *