बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को बिल्कुल नहीं पसंद आइटम नंबर का टैग पाना, जानिये

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में एक न एक आइटम सॉन्ग तो ज़रूर देखने को मिलता ही है। बड़ी अभिनेत्रियां भी आइटम सॉन्ग को करने में झिझकती नहीं हैं क्यूंकि उन्हें लगता है इस से उनकी फैन फॉलोइंग जल्दी बढ़ जाती है। लेकिन बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हैं जिन्हे न तो यह बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग पसंद हैं और न ही आइटम नंबर का टैग पाना।

आइटम नंबर का टैग पाना अभिनेत्री कृति सेनन को बिलकुल पसंद नहीं है। कृति सेनन की आइटम नंबर को लेकर यह राय है कि अभिनेत्रियों के लिए आइटम नंबर का टैग पाना थोड़ा अपमानजनक है। जब ऐसे ही गाने पर बड़े बड़े अभिनेता जैसे सलमान, शाहरुख़ नाचते हैं तो उन्हें फैन्स के बीच बड़ा सराहा जाता है और ना ही उन गानो को आइटम नंबर में गिना जाता है लेकिन जब वहीँ सॉन्ग कुछ लड़कियां करती हैं तो उन्हें आइटम नंबर का टैग दे दिया जाता है। मुझे लगता है कि दर्शकों की सोच में जो फर्क बनता है उसमें बदलाव लाया जाए तो हम कलाकार को भी काम करने में मज़ा आये।

कृति सेनन ने उनके फिल्म करियर की शुरुआत पर मीडिया को बताया कि “मैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी और मुझे मीडिया जगत से ऑफर्स आने लग गए इसके कारण मैंने अपना रुख मॉडलिंग और एक्टिंग की तरफ मोड़ लिया। मगर ऐसा नहीं हैं कि मुझे इन सब में दिलचस्पी नहीं थी मैं बचपन से ही बहुत क्रिएटिव रही हूँ और मुझे डांस करना भी बहुत पसंद है मुझे इस फील्ड को लेकर हमेशा से यह यकीन रहता है कि मैं यह कर सकती हूँ।

Tag In

#Actresses #item numbe #Item_song #kriti_sanon #latest_entertainment_news #आइटम नंबर टैग #आइटम_नंबर #कृति_सेनन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *