बॉलीवुड के इस स्टार सिंगर के साथ रानू मंडल का पहला बॉलीवुड सॉन्ग हुआ वायरल…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का लोकप्रिय गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं. मेकओवर के बाद उनके पास कई बड़े ऑफर्स की लाइन लग गई है. अब बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी फिल्‍म में रानू को गाने का मौका दिया है. हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

आपको बता दें की हिमेश की नयी फिल्‍म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है. इसी के लिए रानू ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना रिकॉर्ड किया है. वीडियो में रानू हिमेश रेशमिया के साथ स्‍टूडियो में खड़ी गाना रिकॉर्ड करती दिख रही हैं. इसके साथ ही रानू बच्चों के सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के आनेवाले वीकेंड एपिसोड में सेट पर नजर आएंगी।

हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में गाने का मौका दिया है। दरअसल रानू मंडल रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं और अचानक एक दिन तब चर्चा में आईं जब उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वारलहो गया। 38 सेकंड के इस विडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा’ गाती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते यह विडियो इस कदर वायरल हुआ कि म्यूज़िक जगत में रानू चर्चा में आ गईं।

Tag In

#Happy_Hardy_and_Heer #Himesh_Reshammiya #Ranu_Mandal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *