बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिये इतने करोड़ रूपए

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाए रहते है। हाल ही में अमेरिकन मैगजीन फोर्ब्स की और से जारी दुनियाभर के टॉप 100 लोगों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने बाजी मारी है। अक्षय कुमार एक मात्र बॉलीवुड स्टार ने जिन्होंने दुनिया भर के कमाई के मामले में टॉप लोगों में जगह बनाई है। अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में 33वें स्थान पर हैं।

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ऐसे अभिनेता है जो हमेशा सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यो में बढ़चढ़कर हिस्‍सा लेते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपील की इतना ही अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बड़ी रकम भी दान में दी।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए एक करोड़ रूपए दान दिए। इसके साथ ही सबसे से सहयोग करने की अपील भी की। बता दें कि ये पहला अवसर नहीं है जब अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए है। अक्षय इससे पहले उड़ीसा में आए तूफान, पुलवामा में मारे गए जवानों के परिवार के लिए भी मदद कर चुके है।

इसी बीच अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय 15 अगस्त को आने वाली अपनी अपकमिंग मूवी मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी है। मिशन मंगल में उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Tag In

#akshay_kumar #akshay_kumar_donate #Assam #CM_Relief_Fund #donate #mission_mangal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *