बॉलीवुड में आने से पहले नेहा कक्कड़ पैसे कमाने के लिए करती थीं ये काम!

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। नेहा कक्कड़ ऐसी सुपरस्टार गायिका है जिसने बहुत कम समय में ही फैंस के​ दिलों में अपनी खास पहचान बना ली है। बॉलीवुड की ये मशहूर गायिका इन दिनों छोटे पर्दे पर शो में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही है।

इसी बीच बताते है कि बॉलीवुड की ये खूबसूरत और मशहूर बॉलीवुड में आने से पहले क्या काम करती थी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नेहा कक्कड़ पैसे कमाने के लिए अपनी बहन के साथ माता के जगराते में भजन गाया करती थी। लेकिन इंडियन आइडल 2006 में बतौर कंटेस्टेंट नेहा कक्कड़ की लाइफ ही बदल दी।

बॉलीवुड की ये मशहूर गायिका फिलहाल छोटे पर्दे के रियलिटी शो इंडियन आइडल में उनके साथ हुई एक घटना के कारण चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि नेहा इंडियन आइडल के शो में अनु मलिक के साथ जज कर रही थी। लेकिन इसी दौरान एक कंटेस्टेंट ने नेहा को किस ​कर दिया। जिसके बाद शो में मौजूद सभी जज और कंटेस्टेंट ये सीन देखकर हैरान हो गए। बता दें कि नेहा कक्कड़ की आवाज जितनी पॉपुलर है उतना ही उनका डांस भी लोगों को खूब भाता है। नेहा कक्कड़ अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी पहचान रखती हैं। नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके वीडियो धूम मचा देते हैं।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *