‘बोले चूड़ियां’ के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को मिल गई अपनी हीरोइन

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग कई दिनों से कोई अभिनेत्री न मिल पाने के कारण अटकल में चल रही थी मगर आख़िरकार फिल्म के लिए एक परफेक्ट अभिनेत्री को कास्ट कर लिया गया है और अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया जायेगा। ख़बरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए साऊथ की खूबसूरत और सुपरस्टार तमन्ना भाटिया को कास्ट किया गया है। इसकी जानकारी नवाज़ के भाई शमास सिद्दीकी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी जिसमें उन्होंने लिखा की “फाइनली फिल्म के लिए अभिनेत्री की खोज ख़त्म हुई। इस फिल्म से जुड़ने के लिए तमन्ना भाटिया आपका शुक्रिया।”


गौरतलब है कि तमन्ना ने भी इस फिल्म को लेकर मीडिया को बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे खूब पसंद आयी और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करुँगी। इस फिल्म में मेरा किरदार मेरे लिए बिलकुल सटीक है। इस फिल्म के ज़रिये मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में मल्टीलेयर किरदार पहली बार करुँगी। इस फिल्म से जुड़ना वाकई मेरा सौभाग्य होगा। बता दें कि पहले इस फिल्म की हीरोइन के लिए मौनी रॉय को कास्ट किया था मगर कुछ अड़चनों के चलते मौनी रॉय इस फिल्म से बाहर हो गयी थी। इस फ़िल्म में अनुराग कश्यप का भी कैमियो रोल होगा वहीँ नवाज़जुदीन और तमन्ना इस फिल्म में लीड रोल में होंगे।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया ‘बाहुबली’, ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक़्ल’ और ‘एंटरटेनमेंट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है और अपनी आने वाली रीमेक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीँ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी जल्द ही ‘हाउसफुल 4’ और ‘कृष 4’ फिल्मों में काम करते हुए नज़र आएंगे।

Tag In

#latest_entertainment_news #Nawazuddin_Siddiqui #Tamanna_Bhatia #बोले_चूड़ियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *