भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ सलमान खान नही बल्कि ये स्टार निभा सकता है अहम भूमिका!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. ईद के साथ-साथ सलमान खान की फिल्म का भी फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. 2020 की ईद पर भी सलमान खान फैन्स को अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के साथ बड़ा सरप्राइज देने वाले थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और सलमान के बीच कुछ बातों पर सहमति न होने की वजह से फिल्म लटक गई. इसके बाद एक ट्वीट के जरिए सलमान खान ने साफ कर दिया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं, बल्कि किसी और मूवी के जरिए ईद पर ईदी लेने आएंगे.

सलमान खान की जगह फिल्म में किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा? इस सवाल पर सभी की नजरें टिकी हैं. पहले शाहरुख खान और रणवीर सिंह का नाम सामने आया. अब इस लिस्ट में एक और नया एक्टर जुड़ गया है. वो नाम है ऋतिक रोशन का. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले थे. ऋतिक रोशन संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश में काम कर चुके हैं.

हालांकि दोनों क्यों मिले इसकी जानकारी नहीं दी है. कहा जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है. दूसरी तरफ आलिया को मंगलवार को भंसाली के ऑफिस से खुश होकर निलकते हुए देखा गया. ऐसे में कयास हैं कि इंशाअल्लाह से जुड़ी किसी खबर ने आलिया को खुश किया है. ये लीड रोल की कास्टिंग का कंफर्म होना भी हो सकता है

Tag In

#इंशाअल्लाह #ऋतिकरोशन #दबंग #सलमानखान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *