भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है – प्रियंका

लोकसभा 2019,

भदोही से लेपंगा संवाददाता। प्रियंका गांधी अपनी पूर्वी उत्तरप्रदेश की यात्रा के दूसरे दिन कालीन नगरीय भदोही पहुंची, इस मौके पर उन्होंने केंद्र और प्रदेश दोनों सरकारों पर जमकर हमला किया। प्रियंका ने कहा कि पिछले पांच सालों से केंद्र में भाजपा की सरकार है। बीजेपी ने जो वादे किए थे उन पर जबाव देना चाहिए। वो कांग्रेस के 70 वर्षों का हिसाब मांगते हैं। पर अपने 5 साल के बहीखाता को बताने में डर रहे हैं। यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने भदोही में पूजा की। पूजा के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी को यह बताना चाहिए कि उन्होंने 5 सालों में क्या किया है,यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने भदोही में सीता समाहित स्थल पर पूजा-अर्चना की। पूजा के बाद उन्होंने मीडिया से बात की.

भाजपा अपने रिपोर्ट कार्ड पर जमीन पर आकर देखे। जमीनी हकीकत कुछ और ही है। शिक्षामित्र को जो वेतन देने की बात होती है और उनको जितना मिलता है उसमें अंतर बहुत है। मैं लोगों से मिल रही हूं, सभी वर्गों के लोग प्रताड़ित हैं। भाजपा जो प्रचार करती है और जो होता है उसमें बहुत फर्क है।

Tag In

# general secretary priyanka # priyanka gandhi varda #congress 2019 #congresss #loksabh-2019 #loksabha-chunav #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #मोदी लहर loksabha election loksabha-2019 priyanka Priyanka Gandhi कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *