भाजपा की जीत के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी और शाह के लिए बोली दी ये चौंकाने वाली बात

फिल्म,लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव के परिणाम गुरूवार को आ गए है। 17वीं लोकसभा चुनाव के लिए इस बार 7 चरणों में चुनाव संपन्न हुए। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी करते हुए नजर आएं। इसी बीच बता दें कि बयानबाजी में बॉलीवुड स्टार और कांग्रेस के प्रत्याक्षी शत्रुघ्न सिन्हा ने भी विपक्षी पार्टी पर जमकर हल्ला बोला।

कांग्रेस के प्रत्याक्षी शत्रुघ्न सिंहा ने पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर बयानबाजी की और आलोचना की। इसी बीच सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अब शत्रुघ्न सिंहा के सुर एकदम से बदल गए है और अब मोदी और शाह के प्रशंसक बन गए है।

कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा भाजपा को प्रचंड बहुमत हासिल करने पर पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी और पार्टी की जीत को ग्रेट बताया। साथ ही सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार करार देते हुए तारीफ की है। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब सीट के भाजपा उम्मीदवार को रविशंकर प्रसाद की तारीफ की और कहा कि मेरे और रविशंकर के पारिवारिक रिश्ते है।

गौरतलब हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार भाजपा से बगावत कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। कांग्रेस ने उन्हें पटना साहिब सीट से कैबिनेट मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ उतारा था। लेकिन सिन्हा को अबकी बार पटना साहिब सीट से हार का सामना करना पड़ा।

Tag In

#congress 2019 #loksabhachuna #ModiandShah #praised #shatrughansinha #victory #पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *