rishi kapoor, pm narendra modi and smriti irani

भाजपा को दोबारा सत्ता मिलने पर ऋषि कपूर को हुई चिंता, ट्विट के जरिए जाहिर की चिंता, ट्विट हुआ वायरल

राजनीति,लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से सत्ता मिलने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर को चिंचा हुई है। उन्होंने अपनी इस चिंता को ट्विटर के जरिए जाहिर किया है। कूपर की चिंता वाला यह ट्विट जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि ऋषि कूपर अभी न्यूयार्क में हैं वो वहां पर अपना इलाज करा रहे हैं।

कपूर ने कई ट्विट किए हैं जिसमें एक ट्विट में उन्होंने पीएम मोदी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व अरूण जेटली को टैग करके बधाई देते हुए लिखा है कि एक बार फिर से चुनकर आने वाली भाजपा और स्मृति ईरानी सहित माननीय पीएम मोदी से मैं विनम्र इच्छा करता हूं कि वो भारत में निशुल्क शिक्षा, चिकित्सा व पेंशन आदि देने पर काम करें। हालांकि यह मुश्किल है लेकिन अगर आप आज से ही इस पर काम करना शुरू कर देते हैं तो हम एक दिन इसे हासिल कर ही लेंगे।

इसके बाद किए अगले ट्विट में ऋषि कपूर ने लिखा, “यहां स्नातक की शिक्षा देखने और अस्पतालों में विशेष इलाजों के बारे में सुनने के बाद, सिर्फ कुछ लोगों की ही इन तक पहुंच क्यों हो। आखिरकार, यहां अमेरिका में अधिकांश डॉक्टर और शिक्षक भारतीय हैं।” कपूरने लिखा कि इन बातों पर ध्यान देकर हम वैसा भारत को पा सकते हैं जैसा हम चाहते हैं।

कपूर ने अगले ट्विट में लिखा, “शिक्षा जो है वो स्नातक युवा को अच्छे रोजगार दे सकती है और बीमार को पूरा जीवन दे सकती है। एक सच्चा लोकतंत्र – एक अवसर।” उन्होंने कहा, “अगर मैंने ज्यादा बोल दिया को कृपया मुझे माफ कीजिए लेकिन एक नागरिक के तौर पर मुझे लगता है कि यह बात सामने लाना मेरा कर्तव्य है।”

Tag In

#BJP #India #lepannga #narendra modi #narendra-modi #NARENDRAMODI #pm #pm modi #rishi kapoor vs modi pm narendra modi and smriti irani rishi kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *