kuran

भाजपा पुस्तकालय में कुरान, प्रधानमंत्री की अपील के बाद अल्पसंख्यकों का विश्वास जीतने में लगे कार्यकर्ता

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालही में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अल्पसंख्यकों का विश्वास जीतने की अपील की थी। इस अपील के बाद भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड मुख्यालय में मुस्लिमों के पवित्र ग्रंथ कुरान को रखा गया है।

प्रदेश बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी शादाब शम्स ने बताया कि, ‘मैंने सोमवार को अन्य पवित्र किताबों जैसे गीता और बाइबल के साथ ही हिंदी और अंग्रेजी में कुरान की दो प्रतियां रखीं हैं।’

उन्होंने बताया कि हर समुदाय के लोगों से इस्लाम के बारे में गलतफहमी दूर करने के लिए किताब पढ़ने की अपील की। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस पहल का स्वागत किया है। इस पुस्तकालय का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक साल पहले उद्घाटन किया था।

अपने भाषण के आखिर में मोदी ने अल्पसंख्यकों के साथ हुई वोटबैंक की राजनीति का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि जैसा गरीबों के साथ जैसा छल हुआ, वैसा ही छल देश के अल्पसंख्यकों के साथ हुआ है। मोदी बोले, ‘दुर्भाग्य से देश के अल्पसंख्यकों को उस छलावे में भ्रमित और भयभीत रखा गया है, उससे अच्छा होता कि अल्पसंख्यकों की शिक्षा, स्वास्थ्य की चिंता की जाती। 2019 में आपसे अपेक्षा करने आया हूं कि हमें इस छल को भी छेदना है। हमें विश्वास जीतना है।

Tag In

#baibal #BJP #bjp 2019 #geeta #modi-sarkar amit shah kuran modi narendra-modi PM Modi बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *