भाजपा सरकार ने जाति पूछ कर रसोई और शौचालय नहीं दिए: मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 7वां चरण जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे सभी पार्टियां एक दूसरी पार्टी पर जमकर बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है। बयानबाजी का ये दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में चक्रव्यूह के आखिरी द्वार को भेदने में सभी दल अब पूरी ताकत झोकने में लग गए है।

बहरहाल, बता दें कि पीएम मोदी आज यूपी के बलिया क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है। पीएम मोदी ने इस चुनावी सभा में महामिलावटी पार्टियों को जमकर आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि इस चुनावी दौर में महामिलावटी वाले चाहे वो सपा हो, बसपा हो या फिर कांग्रेस हो हर पार्टी प्रतिदिन मोदी को गाली देती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं ही जब महामिलावटी के मुंह से मोदी के लिए गाली न निकले। लेकिन मोदी ने कहा कि मैं इन महामिलावटीयों की गालियों को उपहार मानता हूं।

पीएम ने कहा कि बलिया उज्जवला योजना से धुएं से मुक्त हुआ है। इसी समर्थन का परिणाम है कि महामिलावट वाले यह सारे मोदी को गाली देने में जुट गए हैं। साथ ही पीएम मोदी ने इस चुनावी सभा में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकताओं में हुई भिड़ंत पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि हाल ही में बसपा और सपा समर्थक आपस में भीड़ गए और एक दूसरे के सिर फोड़ रहे थे और कपड़े भी फाड़ रहे थे। लेकिन उन्हें बता दूं कि अभी तो चुनाव का एक दौर बचा है। मोदी ने कहा कि ये हार की बौखलाहट है।

साथ ही पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जाति पूछ कर घर और शौचालय नहीं दिए है। साथ ही मैं वोट भी जाति के नाम पर नहीं मांग रहा हूं। मैने वोट पाने के लिए कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया है। पीएम ने कहा कि भले ही मेरा जन्म पिछड़ी जाति में हुआ है। लेकिन मेरा मकसद भारत को दुनिया में शक्तिशाली देश बनाने का है।

Tag In

#ballia #Balliarally #BSP #loksabhasaabhachunav #modi #modirally #SP #up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *