भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह अमेरिकी में करेगे पदार्पण, कोच फ्रेडी रोच से कर रहे है ट्रेनिंग

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। भारतीय मुक्केबाज स्टार विजेंदर सिंह ने हॉल ऑफ फेम कोच फ्रेडी रोच के दिशा-निर्दश में प्रशिक्षण शुरू कर दी है। वो 12 अप्रैल को अमेरिकी पेशेवर सर्किट में पदार्पण भी करेंगे।

फ्रेडी ने मैनी पैकियाओ और माइक टाइसन जैसे दिग्गज मुक्केबाजों को भी ट्रेनिंग दी है, लेकिन अभी तक विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा नहीं हुई है। अब तक 10 पेशेवर मुकाबलों के अपने करियर में विजेंदर अजेय रहे हैं और वह द वेसिली लोमोचेनको-एंथोनी क्रोला अंडरकार्ड में स्टेपल्स सेंटर में अमेरिकी पदार्पण करेंगे। यह आठ दौर का मुकाबला होगा और उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा करना अभी बाकी है।

विजेंदर के भारतीय प्रमोटर आईओएस मुक्केबाजी ने बताया कि 33 साल के विजेंदर ने हाल में अपना ट्रेनिंग बेस लास एंजिलिस में स्थानांतरित किया है, जहां वह फ्रेडी के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रहे हैं। फ्रेडी को ट्रेनर के रूप में 32 साल का अनुभव है और वह 36 विश्व चैंपियनों के मेंटर रह चुके हैं. विजेंदर के 12 अप्रैल को होने वाले मुकाबले का अमेरिका में सीधा प्रसारण किया जाएगा।

विजेंदर के कोच फ्रेडी ने कहा, “विजेंदर के पास विश्व चैंपियन बनने की प्रतिभा और समर्पण है। उनका बहुत शानदार अमेच्योर इतिहास है और वह दुनिया के सुपर मिडलवेट मुक्केबाजों को धूल चटाने में सक्षम है।

Tag In

#coach-fredy-roach #vijendra-singh #कोच-फ्रेडी-रोच #मुक्केबाजी #विजेन्द्रसिंह boxer boxer vijender boxer vijender singh Freddie roach india indian boxer sports

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *