imaran

भारत की कार्रवाई से घबराया पाकिस्तान, इमरान बोले हम बात को तैयार

एयर स्ट्राइक,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क । भारत ने पाकिस्तानी आतंकियों को पुलवामा आतंकी हमले के बदले में 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक कर करारा जवाब दिया है इससे बौखलाये हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान बोले- हम बात करने के लिए तैयार हैं। जी हाँ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि कल से जो माहौल बन रहा है, वह ठीक नहीं है। हमने पुलवामा के बाद जांच करने का वादा किया था। गौरतलब हैं कि पाकिस्तान भी पिछले 10 साल से आतंकवाद से लड़ रहा है।

हमने हिन्दूस्तान से किया था पुलवामा अटैक की जांच का वादा – इमरान खान

भारत द्वारा मुंह तोड़ जवाब दिये जाने के बाद से ही पाकिस्तान को लगातार युद्ध का डर सता रहा है, पूरे पाकिस्तान में जंग के डर से हड़कंप मचा हुआ है। पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने कहा कि हमने हिंदुस्तान से कहा था कि, अगर कोई भी जांच चाहते हैं तो हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भी आतंकवाद और आतंकियों के हक में नहीं है और वो कभी भी अपनी पाकिस्तानी सरजमीं को आतंकवाद के लिए इस्तेमाल नहीं होने देंगे।

हमने सिर्फ अपनी ताकत दिखाई – इमरान खान

आपको बता दे कि इमरान खान ने यह भी कहा कि, भारत को जवाब देना उसकी मजबूरी होगी। इसके साथ ही इमरान खान ने यह भी कहा कि भारत ने कल सुबह पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लिया, और इस एक्शन से पकिस्तान में कितना नुकसान हुआ है इसका अंदाज़ा तक हमें नहीं है। आज हमने एक्शन नहीं लिया, हम सिर्फ अपनी ताकत दिखाना चाहते थे। अगर आप हमारे देश में आ सकते हैं तो हम भी आप के देश में आ सकते हैं।

अगर जंग हुई तो हालात संभालना ना मेरे हाथ में होगा ना मोदी के – इमरान खान

इमरान खान ने अपने बयान में कहा कि भारत के दो विमानों को शूट किया गया है और उनके पायलट हमारी गिरफत में हैं और इमरान खान ने भारत को सन्देश में यह भी कहा कि, मैं भारत से कहना चाहता हूं कि जितनी भी जंग हुई हैं उसमें गलतियां हुई हैं। इमरान ने इस दौरान वर्ल्ड वार समेत कई जंगों का उदाहरण दिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि दोनों देशों के पास जो हथियार हैं उस समय में जंग कहीं भी जा सकती है, लेकिन इसके बाद की स्थिति को संभालना ना ये मेरे हाथ में होगा ना ही नरेंद्र मोदी के हाथ में । हम फिर कहना चाहते हैं कि पुलवामा की जांच करने के लिए हम तैयार हैं।

Tag In

#jammu attack #pakistan army attack attack in india crpf kashmir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *