भारत के इस क्रिकेटर्स ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को दिया ये करारा जवाब

राजनीति,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी पाकिस्तान के क्रिकेटर भी रहे हैं। भारत पाकिस्तान का क्रिकेट के लिहाज से भी गहरा रिश्ता रहा है। क्रिकेट वल्ड कप में भी भारत पाकिस्तान को फाइनल में हरा चुका है। भारत पाकिस्तान के संघर्ष के बीच में क्रिकेट को कई बार निशाना बनाया जाता है। भारतीय क्रिकेटर्स इमरान खान को करीब से जानते हैं। हाल ही में भारतीय राजनेता और पूर्व क्रिकेटर सिद्धू भी इमरान खान से पाकिस्तान में मिल कर आए हैं।

हाल ही में भारत को यूएन में कश्मीर मुद्दे पर घेरने की कोशिश के चलते इमरान खान के यूएन में हुए भाषण की भारतीय क्रिकेटर्स ने जमके ट्वीट कर आलोचना की है। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली ने ट्वीट कर कहा की इमरान का यूएन में भाषण बकवास था ,, क्रिकेटर जिसे सारी दुनिया जानती थी यह वह क्रिकेटर नहीं है। आगे उन्होंने कहा की जिसको सबसे ज्यादा शांति की जरुरत है उस देश का नेता ऐसी बकवास कर रहा है। संयुक्त राष्ट्र में इमरान का भाषण ख़राब था।

दरअसल गुरुवार को पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने इमरान खान के भाषण की आलोचना करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमे पाकिस्तान का एक न्यूज चैनल इमरान खान के यूएन में दिए भाषण की आलोचना कर रहा था और आगे सहवाग ने कहा की यह आदमी यूएन में अपने दयनीय भाषण के बाद खुदके अपमान के लिए नए तरीके खोजता रहता है। इससे पहले भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान के यूएन में दिए भाषण की आलोचना कर चुके हैं।

Tag In

#imrankhan #pakpmImranKhan #souravganguly #UN #Virendersehwag

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *