भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में गेल की हुई वापसी, इस महान खिलाड़ी का तोड़ सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत के खिलाफ होने वाली आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए आज कैरेबियाई वनडे टीम 14 सदस्यों की घोषणा हो चुकी है। वेस्टइंडीज की वनडे टीम में तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की वापसी हुई है। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 8 अगस्त को खेला जाएगा बाकी के दो मैच 11 और 14 अगस्त को खेले जाएंगे।

वनडे सीरीज के लिए क्रिस गेल के अलावा टीम में जॉन कैम्पबल, रॉस्टन चेस और ऑलराउंडर कीमो पॉल की भी टीम में वापसी हुई है। इसी के साथ बता दें कि कैरेबियाई के तूफानी बल्लेबाज भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में अपने हमवतन पूर्व वेस्टइंडीज कप्तान और तूफानी बल्लेबाज ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ सकते है।

बता दें कि तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में उनके पास दुनिया के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के 10405 वनडे रनों के रिकॉर्ड को तोडऩे का मौका होगा। इससे वह केवल 12 रन पीछे हैं। फिलहाल वनडे में क्रिस गेल के 10,393 रन है। इसी बीच बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न हुए विश्वकप में क्रिस गेल ने 9 मैचों में 242 रन बनाए।

वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम: जैसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, कार्लोस ब्रैथवेट, शाई होप, शिमरॉन हेटमेयर, शेल्डन कॉट्रेल, निकोलस पूरण, जॉन कैम्पबेल, एविन लुईस, रोस्टन चेज, फेबियन ऐलन, कीमो पॉल, ओशन थॉमस और केमार रोच।

Tag In

# Chris_Gayle #India #west_indies #West_Indies_vs_india odi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *