Yogi-Adityanath

भोजपुरी कलाकार रवि किशन और निरहुआ जीते, तो पूर्वी यूपी में बन सकती है ‘फिल्म सिटी’ : योगी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र नाथ पाण्डेय के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद एक जनसभा में कहा कि उनकी सरकार भोजपुरी के विकास के लिए काम कर रही है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में ‘फिल्म सिटी’ बन सकती है। वही, भाजपा ने भोजपुरी फिल्मों के दो बडे़ अभिनेताओं रवि किशन और निरहुआ को क्रमश: गोरखपुर और आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा, ‘अगर ये दोनों भोजपुरी कलाकार चुनाव जीत जाते हैं तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन सकती है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री राहत कोष के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष से भी करोड़ों रुपये राहत कार्य के लिए चंदौली को दिए गए है। उन्होंने कहा कि 30 हजार गरीबों को यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिया गया है। शासन ने विकास कार्य को आप तक पहुंचाने में कोई भेदभाव नहीं किया गया है।

योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया है। दूसरे सत्र में 52 लाख मीट्रिक टन गेहूं क्रय किया गया। एक-एक किसान से उसका गेहूं खरीदा जाएगा और उसका समर्थन मूल्य उसके खाते में  पहुंचा दिया जाएगा।

Tag In

#east up #filmcity #gorakhpur #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #mumbai #upcm azamgarh bjp up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *