मध्य प्रदेश: सांसद का टिकट कटने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्पात , पार्टी कार्यालय जड़ा ताला

लोकसभा 2019,


मध्य प्रदेश के बालाघाट लोकसभा सीट से बीजेपी के मौजूदा सांसद बोध सिंह भगत का टिकट कटने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। जिसके कारण पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा,बकया रविवार का है।

सूत्रों के मुताबिक , बालाघाट लोकसभा सीट से ढाल सिंह बिसेन को प्रत्याशी बनाए जाने पर बोध सिंह भगत के समर्थकों ने नाराजगी जताई, पार्टी के इस निर्णय से खफा समर्थकों ने मांग की है कि बिसेन की उम्मीदवारी रद्द कर भगत को पार्टी का नया प्रत्याशी बनाया जाए, लेकिन बात बनते नहीं देख कर मौजूदा सांसद बोध सिंह भगत के 500 से अधिक समर्थक कई गाड़ियों से बीजेपी दफ्तर पहुंचे और पार्टी के कार्यालय पर ताला जड़ दिया और वहां नारेबाजी करने लगे।

इस हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। इस बात की जानकारी कोतवाली बालाघाट के थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने दी। इस बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने ऐलान कर दिया कि अगर बोध सिंह भगत को टिकट नहीं मिला तो करीब 300 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे।

Tag In

#BODH SINGH #DHAL SINGH #MPBJP #SHIVRAJSINGH bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *