maliaka

मलाइका-अर्जुन कपूर जल्द करेंगे शादी, लंबे समय से रिलेशनशीप में है ये कपल

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका । बॉलीवुड के फेमस स्टार्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हाँ अभी तक दोनों सितारों ने अपने रिलेशनशिप पर पब्ल‍िकली कोई बातचीत नहीं की है. लेकिन दोनों की रोमांटिक ट्यूनिंग कई मौकों पर साफ़ नजर आती देख रही है . लेकिन अब खास खबर यह हैं कि दोनों, जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिल्मी खबरों की एक पत्रिका के मुताबिक अगले महीने यानी अप्रैल में मलाइका और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से शादी करेंगे. शादी क्रिश्चियन परंपरा से चर्च में होगी. सेरेमनी को प्राइवेट रखा जाएगा.लेकिन वेडिंग में फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद है – मलाइका अरोड़ा

आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी पति शकील संग क्र‍िश्च‍िन परंपरा से शादी रचाई थी. मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन पर हमेशा चुप्पी बनाए रखती हैं. लेकिन पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में मलाइका ने एक सवाल के जवाब में कहा, “मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद है, ‘दिस वे एंड दैट वे’. एक्ट्रेस का ये कमेंट काफी चर्चा में बना हुआ है. ”

मुझे चाहने वाले और मेरी केयर करने वाले इस निर्णय के समर्थन में – मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने पहली बार अपने तलाक के बारे में बातचीत की थी. मलाइका ने कहा, “जब मैंने अपने परिवार और दोस्तों को तलाक के बारे में बताया, तब सबने यही कहा कि दोबारा सोच लो. मुझे लगता है कि जो लोग मुझे चाहते हैं, मेरी केयर करते हैं वो मुझसे यही कहेंगे. कोई ये नहीं कहेगा हां, हां जाओ… कर लो. तलाक की कोर्ट में सुनवाई से पहले एक रात मैं अपने परिवार के साथ बैठी थी. सबने मुझसे कहा, एक बार इस फैसले के बारे में सोच लो. अगर ये तुम्हारा आखिरी फैसला है तो हमें गर्व है. हमारी नजर में तुम एक स्ट्रॉन्ग महिला हो.”

प्रियंका ने भी मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर लगाई मोहर

मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशन को आधिकारिक तौर पर स्वीकारा नहीं है. लेकिन उनके करीबियों ने कई बार कपल के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की है. करण जौहर के बाद प्रियंका ने भी मलाइका-अर्जुन के अफेयर को कंफर्म किया है. दरअसल, करण ने प्रियंका से वरुण धवन के अफेयर पर सवाल किया था. जिसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं सिर्फ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के बारे में जानती हूं.” वही दूसरी तरफ मलाइका संग अर्जुन के रिलेशन को उनके बेटे अरहान ने भी एक्सेप्ट कर लिया है. बीते दिनों मलाइका के बेटे अरहान को दोनों स्टार्स के साथ लंच डेट पर देखा गया था.

रिश्ते के खत्म होने के बाद आगे बढ़ना जरूरी – मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा खान हमेशा अरबाज संग अपने टूटे रिश्ते के बारे में भी बात नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में ऑन एयर हुए करीना कपूर के रेडियो शो पर करीना ने मलाइका से पूछा कि रिश्ते के टूटने के बाद क्या लगता है, दोबारा रिश्ता किसी से जुड़ सकता है. इस पर मलाइका ने कहा, “हां क्यों नहीं. रिश्ते के खत्म होने के बाद आगे बढ़ना जरूरी है. आपको एक स्पेस मिलता है. सबसे बड़ी बात ये कि आपको अपना बेड किसी से शेयर नहीं करना पड़ता.” अरबाज खान ने टूटे रिश्ते पर बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था, “मैंने सालों तक रिश्ते को बचाने की कोशिश की. लेकिन कामयाब नहीं हो सका.पर अब में खुश हूँ.

Tag In

# Bollywood News # entertainment # Koffee With Karan # Saif Ali Khan # Sara Boyfriend # करण जौहर # सारा अली खान # सैफ़ अली खान #arjun-kapoor #bollywood #film #kapoor #malika #malika arora #sara #sara-ali-khan #simba #मूवी #सनी #हॉलीवुड karan johar movie देओल फिल्म बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *