jaikad

मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया नए लुक में पूरे टशन में

फिल्म,

बॉलीवुड में बीते समय की मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को आज की पीढ़ी ट्विंकल खन्ना की मां या अक्षय कुमार की सासू मां के रूप में ज्यादा जानती है। लेकिन, बॉलीवुड से जुड़े लोग ये बात बखूबी जानते हैं कि डिंपल कपाड़िया अपने दौर की एक उम्दा अभिनेत्रियों में गिनी जाती रही हैं।बहरहाल, इस बीच डिंपल कपाड़िया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ देखी जा रही हैं। मजेदार बात यह भी है कि इस दौरान डिंपल और ट्विंकल ऑटो रिक्शा की सवारी का मज़ा लेते कैमरे में कैद हुई हैं। आप देख सकते हैं इस मौके पर डिंपल कपाड़िया कितनी खुश नज़र आ रही हैं। डिंपल हाथ उठाकर फोटोग्राफरों का अभिवादन भी कर रही हैं!

गौरतलब है कि डिंपल कपाड़िया ने 40 साल लंबे अपने करियर में लगभग 75 फ़िल्मों में काम किया है। अर्जुन, एतबार, काश, राम लखन, बीस साल बाद बंटबारा, प्रहार, अजूबा, नरसिम्हा, गर्दिश क्रांतिवीर, दिल चाहता है, बीइंग सायरस, दबंग, कॉकटेल, पाटियाला हाउस आदि उनकी कुछ उल्लेखनीय हैं। बता दें कि गुरुवार देर शाम ट्विंकल अपनी मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ मुंबई के एक सैलून पहुंची थीं। इस दौरान ट्विंकल खन्ना कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। इन दिनों अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी चर्चा में है। हाल ही में इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी अक्षय, ट्विंकल और डिंपल कपाड़िया की कुछ तस्वीरें आई थीं। बहरहाल, आप देख सकते हैं सैलून से निकलने के बाद डिंपल कुछ इस अंदाज़ में नए लुक में पूरे टशन में नज़र आईं। उनके कपड़ों और स्टाइल से आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते!

दरअसल कभी डिंपल की लोकप्रियता का आलम ऐसा रहा है कि राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार तक उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। डिंपल इस साल जून में 72 साल की हो जायेंगी। उम्र के इस पड़ाव पर भी आप देख सकते हैं वो कितनी कूल और रिलैक्स लग रही हैं। डिंपल अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं और इस उम्र में भी उनका जलवा कायम है! हाल के वर्षों में वो वो ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आयीं हैं, वो लगातार काम कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार के साथ डिंपल अक्सर किसी फंक्शन या यात्रा में नज़र आ जाती हैं।

Tag In

#आलिया #आलिया भट्ट #कांग्रेस#कंगना रनौत #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #पॉलिटिक्स #सेक्स लाइफ बीजेपी बॉलीवुड रणबीर कपूर लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *