priyanka

महात्मा गांधी की लाइन के साथ प्रियंका गांधी ने किया पहला ट्वीट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। अहमदाबाद में पहली बार रैली को संबोधित करने के बाद मंगलवार देर रात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहली बार ट्वीट किया। प्रियंका ने एकसाथ दो ट्वीट किए। उन्होनें पहले ट्वीट में अहमदाबाद स्थित महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम के बारे में लिखा था, जबकि दूसरे ट्वीट में महात्मा गांधी का एक कथन को शेयर करते हुए कहा है कि, “मैं हिंसा का विरोध करता हूं क्योंकि जब यह अच्छे के लिए होता है तो यह अच्छा अस्थायी होता है, लेकिन उससे जो बुरी चीजें होती है वह स्थायी होती हैं” प्रियंका गांधी ने इसी साल फरवरी में ट्विटर ज्वॉइन करने के बाद पहली बार ट्वीट किया है।

देश में फैलाई जा रही नफरत

मंगलवार की शाम को प्रियंका गांधी ने अहमदाबाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में चारों तरफ नफरत फैलाई जा रही है जिसका सभी को मिलकर लडना जरुरी है। कांग्रेस महासचिव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। में पहली बार गुजरात आई हूं और पहली बार उस साबरमती आश्रम गई जहां से महात्मा गांधी ने आजादी के लिए संघर्ष प्रारंभ्म किया था। वहां बैठने से लगा कि आंखों से आंसू आ जाएंगे, उन्होंने कहा, यह देश प्रेम, सद्भाव और आपसी प्यार के आधार पर बना है. आज जो कुछ देश में हो रहा है उससे देखकर दुख होता है।

सही मुद्दे होंगे उठने

कांग्रेस महासचिव ने वोटर से आह्वान करते हुए कहा है कि ‘आपका वोट एक हथियार है, लेकिन एक ऐसा हथियार है जिससे किसी को चोट नहीं पहुचानी है, किसी का नुकसान नहीं करना है। यह हथियार आपको ताकत देता है, फिजूल के मुद्दे नहीं उठने चाहिए, मुद्दे ये उठने चाहिए कि आप कैसे आगे बढ़ेंगे, रोजगार कैसे मिलेगा, महिलाओं को सुरक्षा कैसे मिलेगा, आपकी जागरूकता ही इस मुद्दों को आगे ला सकती है, आप सोच समझकर निर्णय लें,’ ‘आपकी जागरुकता ही आपको देशभक्त बनाएगी। नफरत की हवाओं को प्रेम एवं करुणा में बदलना होगा।

Tag In

#congress 2019 #loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #mahatma gandhi #twiiter congress loksabha-2019 priyanka Priyanka Gandhi rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *