sujay lepannga.com

महाराष्ट्र में गुपचुप तरीके कांग्रेस का यह वरिष्ट नेता बीजपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे बेटे के मांग रहा वोट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। महाराष्ट्र विधानसभा में राधाकृष्ण विखे पाटिल विपक्ष के नेता हैं। राज्य में भाजपा की सरकार है। विपक्ष के नेता राधाकृष्ण का बेटा सुजय विखे पाटिल अहमदनगर लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी है। अब इसी बीच सूत्रों की मानें तो राधाकृष्ण विखे पाटिल गुपचुप तरीके अपने बेटे एवं अमहदनगर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुजय का समर्थन कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि वरिष्ठ विखे पाटिल पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता राधाकृष्ण अहमदनगर जिले के राहुरी, पारनेर एवं अन्य इलाकों में उन लोगों से मिल रहे हैं जो उनके दिवंगत पिता बालासाहेब विखे पाटिल के समर्थक हैं। और वो दिवंगत पिता के समर्थकों से बेटे को समर्थन करने के लिए आग्रह कर रहे हैं। सुजय विखे पाटिल पेशे से न्यूरोसर्जन हैं।

शरद पवार के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है अहमदनगर सीट

राकांपा के प्रमुख शरद पवार के लिए अहमदनगर सीट की लड़ाई प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है। बता दें कि पवार विखे पाटिलों के पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। शरद पवार ने सुजय के लिए यह सीट छोड़ने से इनकार कर दिया था। बंटवारे के लिए हुए समझौते में यह सीट कांग्रेस के पास है। राजनीतिक खेमे की बात करें तो वो सुजय के पक्ष और सुजय के विरोधी के तौर पर बंटे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, सुजय के करीबियों के तौर पर जाने जाने वाले कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता तो उन्हें एक राजनीतिक रणनीतिकार मानते हैं जिन्होंने 2014 में विधानसभा चुनावों में पिता की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम किया था। 2017 में हुए जिला परिषद चुनावों में सुजय की महत्त्वपूर्ण भूमिका रही थी।

Tag In

#bjp 2019 #loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #राधाकृष्ण विखे पाटिल bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *