महाराष्ट्र विस चुनाव से पहले शिवसेना को लगा बड़ा झटका, इस बात से नाराज होकर इतने पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को बड़ा झटका लगा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार टिकट बंटवारे को लेकर शिवसेना के कई पार्षद और कार्यकर्ता नाराज हो गए है। जिसके चलते महाराष्ट्र के 26 शिवसेना पार्षदों के अलावा 300 कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। शिवसेना छोड़ने वाले इन पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने अपना इस्तीफा पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को भेजा।

जानकारी के अनुसार इन सभी ने पार्टी के बागी उम्मीदवार धनंजय बोडारे के समर्थन में इस्तीफा दिया है। गौरतलब है कि महाराष्ट में 288 विधानसभा ​सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे, मतों की गिनती 24 अक्ट्रबर को होगी। बता दें कि महाराष्ट्र में देवेन्द्र फड़नवीस सरकार का नौ नवंबर का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि 2014 में महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 288 सीटों में से 122 सीटें हासिल की थी और सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर के सामने आई।

Tag In

#Maharashtra #resignation #shivsena #UddhavThackeray

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *