mahashivratri

महाशिवरात्रि पर शिवभक्तों की मंदिरों में लगी लंबी कतारें

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। देशभर में आज महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। महाशिवरात्रि पर शिव मंदिरों में शिवभक्तों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। अलसुबह से पूजा के लिए शिवभक्तों को मंदिरों में तांता लगा हुआ है। भक्त दूरदराज से कल्याणकारी भगवान शिव के दर्शनों को आ रहे हैं। राज्यस्थान के जयपुर शहर के मोती डूंगरी स्थित एकलिंगेश्वर महादेव मंदिर में सुबह 3 बजे से ही दर्शनार्थियों की लंबी कतारें लगी हुई है। वहीं क्वींस रोड स्थित झाडख़ंड महादेव मंदिर में शिवभक्त भक्ति भाव से महाशिवरात्रि पर्व मना रहे है। झाडख़ंड मंदिर में एक लाख से ज्यादा भक्तों के जलाभिषेक कर चुके है।

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्वीट कर देशवासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी। भोले की महिमा अपरंपार है। जो अपने सभी भक्तों के जीवन का उद्धार करते हैं। महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व पर भगवान शिव और माँ आदिशक्ति की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे। महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं!

राजस्थान प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधराराजे ने प्रदेशवासियों को ट्वीट कर महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी है। महाशिवरात्रि के पावन पर्व की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक मंगलकामनाएं। भगवान भोलेनाथ से आप सभी पर कृपा दृष्टि बनाये रखने, हर मनोकामना पूर्ण करने तथा प्रदेश में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली प्रदान करने की प्रार्थना करती हूं। ।।ॐ नमः शिवाय।।

कांग्रेस ने ट्वीट कर देशवासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी। सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि हार्दिक मंगलकामनाएं। इस महाशिवरात्रि शक्तिशाली भगवान शिव आपको और आपके परिवार को बुद्धिमत्ता का आशीर्वाद दे, जिससे वो आपको जीवन भर मार्गदर्शन दे रहे। ओम नम शिवाय!

Tag In

mahashivratri mahashivratri in march mahashivratri mandir shiv sena महादेव मंदिर महाशिवरात्रि शिवभक्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *