lepannga.com

महिला बोली आधे गांव को ही मिला है पानी, तो मंत्री ने जवाब में कहा मुझे वोट भी आधे लोगों ने ही दिया था

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। गुजरात के जल आपूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया से जब महिला ने कहा की आधे गांव को ही पानी मिला है। तो बावलिया ने जवाब में कहा कि मुझे वोट भी आधे लोगों ने ही दिया था। बावलिया ने कहा कि मेरे पास पूरा जल संसाधन मंत्रालय है, मैं सरकार में हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं गांव में पानी की सप्लाई के लिए करोड़ों रुपये मंजूर कर सकता हूं। जब इस बार मैंने चुनाव लड़ा तो मुझे केवल 55 फीसदी वोट मिले। आप सब लोगों ने मुझे वोट क्यों नहीं दिया।

शनिवार को गुजरात सरकार में जल आपूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया का एक वीडियो वायरल हुआ,  इस वीडियों में महिला के पीने के पानी की समस्या के सवाल पर वो यह कहते दिख रहे हैं कि क्या आप लोगों ने मुझे वोट दिया था।

बाद में सफाई देते नजर आए बावलिया

यह वीडियो मोबाइल से शूट किए गया था। जब वीडियो वायरल हुआ तो मंत्री ने सफाई भी दी। सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि सवाल अशिक्षित महिलाओं ने किए थे और ये स्थानीय राजनीति से प्रेरित हैं। हालांकि बाद में बावलिया सफाई देते हुए नजर आए और उन्होंने कहा कि प्रदर्शन करनी वाली महिलाएं अनपढ़ थीं और स्थानीय राजनीति से प्रेरित होकर उन्होंने सवाल पूछे थे। उन्होंने ये भी कहा कि यह शिकायत उनके मंत्रालय की नहीं है, बल्कि स्थानीय पंचायत से जुड़ी हुई है। आगे उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे कहा था कि यह पंचायत का मुद्दा है, इसका मेरे मंत्रालय से कोई लेना देना नहीं।’

आपको बता दें कि बावलिया पिछले साल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। बावलिया गुजरात की जसदण विधानसभा सीट पर उपचुनाव जीत कर आए थे।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #loksba2019 bjp gujrat sarkar गुजरात गुजरात जल आपूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *