मानद लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी सेना को अपनी सेवा देकर लौटे वापस, एयरपोर्ट पर फैंस को दिया…

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ 15 दिन का समय बिताकर वापस लौट आए हैं। टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके महेन्द्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त को अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर लौटे।

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी 30 जुलाई को अपनी यूनिट के साथ जुड़े थे। करीब दो सप्ताह तक उन्होंने अपनी बटालियन के साथ ट्रेनिंग में भाग लिया। धोनी को इस ट्रेनिंग के दौरान कश्मीर घाटी के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात किया गया था। धोनी ने इस दौरान बटालियन के साथ पेट्रोलिंग भी की। बता दें कि धोनी 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख में दिखे और वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेली।

धोनी की इन 15 दिनों के भीतर कई शानदार पिक्चर सोशल मीडिया पर जारी हुई। जिसमें धोनी खेलते हुए, जूत्तों के पॉलिश करते हुए नजर आएं। बता दें कि धोनी ने विश्वकप क्रिकेट के बाद दो महीनों का आराम लिया है और सेना के साथ समय बिताने का फैसला किया था। धोनी ने ड्यूटी से लौटते हुए भी अपने फैंस को नाराज नहीं किया। उन्होंने एयरपोर्ट पर भी फैंस के साथ कई फोटो क्लिक करी।

Tag In

#army #dhoni #dhoni_army

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *