मायानगरी में बारिश से एकबार फिर हाल बेहाल, मौसम विभाग ने जारी किया कई इलाकों में रेड अलर्ट

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। देश की आर्थिक और मायानगरी मुंबई में एक बार फिर बारिश का कहर जारी है। शुक्रवार रात मुंबई में एक बार फिर झमाझम बारिश दौर का शुरू हो गया। भारी बारिश के कारण मुंबई के लोगों को खासी परेशा​नी का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने बताया कि शनिवार और रविवार को भी भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही मुंबई सहित आसपास के कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान पर नजर डाले तो इस वक्त देश के करीब 15 राज्य बारिश से हाइ अलर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों के दौरान मुंबई, ओडिशा, मध्य प्रदेश, गुजरात, गोवा समेत देश के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। भारी बारिश से घरों में भी पानी भर गया है।

मुंबई में भारी वर्षा के कारण स्कूल, कालेजों की छुट्टी कर दी गई है और मुंबई एयरपोर्ट से 10 फ्लाइट्स रद्द करने के साथ साथ ही मुंबई में सुबह से हो रही तेज बारिश से मध्य रेलवे की लोकल ट्रेन सेवाओं पर असर पड़ा है। प्रशासन ने मछुआरों को भी समुद्र तटीय इलाकों में न जाने की हिदायत दी है।

Tag In

#heavy_rain #mumba_red_alert #mumbai #red_alert

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *